Skip to main content

Khatrimaza | Download Bollywood, South, Hollywood Movie Full HD 1080p, 720p, 300MB


Khatrimaza New Link 2022: यदि आप भी ये पोस्ट पसद रहे है इसका मतलब ये है की आपको भी Khatrimaza के Latest URL की तलाश है। आप भी सायद इस बात से परेसांन है की जो लिंक पहले आपके लिए काम करते थे अब क्यों नहीं।   



दोस्तों टेंसन लेने की कोई बात नहीं है आज के इस पोस्ट में Khatrimaza  New link 2022 हम सभी पके साथ वो लिंक शेयर करने वाले है  जो की  Currently Khatrimaza  Full HD movies Download ke  लिए काम कर रहे है। जी है दोस्तों आज आप लोगो को Khatrimaza current Link की जानकारी प्राप्त होने वाली है।  यदि आपको भी ऐसे जानकारी जी जरुरत है तो हमरे साथ अंत तक बने रहे।   

Khatrimaza New Link Jan 2022 - Latest Website URL To Download Movies Free









Khatrimaza एक वीडियो पाइरेसी साइट है, जो ऑनलाइन पायरेटेड कंटेंट अपलोड करती है और यूजर्स इस कंटेंट को मुफ्त में इस्तेमाल कर सकते हैं। Khatrimaza ने हाल के कुछ वर्षों के लिए काम किया है और इसके संयुक्त राज्य अमेरिका में बहुत लोकप्रिय है।

Khatrimaza के बारे में। (Khatrimaza.com)

Khatrimaza एक वीडियो पाइरेसी साइट है, जो ऑनलाइन पायरेटेड कंटेंट अपलोड करती है और यूजर्स इस कंटेंट को मुफ्त में इस्तेमाल कर सकते हैं। Khatrimaza ने हाल के कुछ वर्षों के लिए काम किया है और इसके संयुक्त राज्य अमेरिका में बहुत लोकप्रिय है। अगर आप इसकी रिलीज की तारीख के बाद नवीनतम फिल्में देखना चाहते हैं तो खातिरमाजा आपके लिए पहली पसंद है। लेकिन आपको यह पता होना चाहिए कि खत्रीमाजा पायरेटेड सामग्री अपलोड करती है जो कि संयुक्त राज्य के कानून द्वारा अवैध है।


वीडियो पाइरेसी ने हाल के कुछ वर्षों में अंतराल पर हिट और मिस उदय किया है। वीडियो गोपनीयता के संबंध में, एक नाम जो एक राग पर हमला करता है, वह है खतीमर्जा। हस्तांतरण साइटों के लिए मोशन तस्वीरें किसी भी या सभी दुनिया भर में वेब के माध्यम से सुलभ वर्ग माप, हालांकि, जिस तरह से खटिमर्जा सभी नए झटका हस्तांतरण साइटों के बीच जबरदस्त काम करता है। विभिन्न फिल्मी कारनामों की फिल्में एचडी प्रिंट्स या सीएएम में एक या तीन स्नैप की जोड़ी में डाउनलोड की जाती हैं।

Khatrimaza ऐप कैसे डाउनलोड करें?

Khatrimaza.pink का एक ऐप है। Apk फ़ाइल डाउनलोड प्रक्रिया को और अधिक आरामदायक बनाती है। यदि ऐप का उपयोग करके वेबसाइट का उपयोग किया जाता है, तो आपको कोई पॉप-अप विज्ञापन नहीं मिलेगा और डाउनलोड प्रक्रिया अधिक सुचारू रूप से हो जाएगी। लेकिन दुर्भाग्यवश खत्रिमाजा ऐप स्टोर खेलने के लिए उपलब्ध नहीं है लेकिन इसे किसी थर्ड पार्टी वेबसाइट से डाउनलोड किया जा सकता है।

Khatrimaza से मूवी कैसे डाउनलोड करें?

Khatrimaza एक पायरेसी साइट है जिसे आपको पता होना चाहिए कि यह पायरेटेड सामग्री सभी अवैध है। यह अपराध है कि सरकार के पास अमरीका में इस तरह के काम के खिलाफ कानून है। यदि आप डाउनलोड करके इस पायरेटेड सामग्री का उपयोग करते हैं तो आप भी इस अपराध का समर्थन कर रहे हैं। इसलिए मैं आपको सिनेमा हॉल में जाने और असली सामग्री को बड़े पर्दे पर देखने की सलाह दूंगा।



या आप नेटफ्लिक्स, अमेज़न, हॉटस्टार प्राइम की सदस्यता प्राप्त कर सकते हैं। लेकिन फिर भी, आप खातिरमाज़ा का उपयोग करना चाहते हैं आप नीचे दिए गए डाउनलोड चरणों का पालन कर सकते हैं।



Khatrimaza मूवी डाउनलोड करने के लिए नीचे दिए गए चरणों का पालन करें



सबसे पहले, अपने ब्राउज़र में Khatrimaza गुलाबी खोलें। वेबसाइट खोलने के बाद आपको कुछ नवीनतम अपलोड की गई फिल्में दिखाई देंगी।

Khatrimaza के खोज बार का उपयोग करें यह खोज बार के मुखपृष्ठ में शामिल किया जाएगा। अब उस फिल्म का नाम लिखें जिसे आपको सर्च बार पर डाउनलोड करना है। उपयोग करने के बाद आपको उस खोज परिणाम में एक खोज परिणाम मिलेगा, जिसे आप डाउनलोड करना चाहते हैं।

जैसा कि आप जानते हैं कि ये सभी वेबसाइट टोरेंट और गैरकानूनी हैं, इसलिए पैसे के लिए वे पॉप-अप विज्ञापनों का उपयोग करते हैं, जब आप वेबसाइट में प्रवेश करते हैं तो आपको इन विज्ञापनों का सामना करना पड़ता है। आपको अधिकतम 5 पॉप-अप विज्ञापनों का सामना करना पड़ेगा, जो एक-एक करके इन विज्ञापनों को दरकिनार करना मुश्किल नहीं है। यदि आप एक कंप्यूटर या लैपटॉप उपयोगकर्ता हैं, तो आप इन पॉप-अप विज्ञापनों को अवरुद्ध करने के लिए कुछ विज्ञापन-अवरोधक एक्सटेंशन का उपयोग कर सकते हैं। बस क्रोम एक्सटेंशन टूल पर जाएं और "एड ब्लॉकर" खोजें और आपको यह बहुत आसानी से मिल जाएगा।

 सभी विज्ञापनों को काटने के बाद आपको फिल्म के थंबनेल दिखाई देंगे, इसे खेलने के लिए उस पर क्लिक करें। याद रखें कि ये टोरेंट साइट्स इन नवीनतम फिल्मों को ऑनलाइन देखने की अनुमति देती हैं।

लेकिन अगर आप इसे ऑनलाइन नहीं देखना चाहते हैं और आप इसे डाउनलोड करना चाहते हैं तो आपको मूवी सामग्री के नीचे डाउनलोड बटन मिलेगा। अब बस "डाउनलोड" पर क्लिक करें और डाउनलोड कुछ ही सेकंड में स्वचालित रूप से शुरू हो जाएगा। लेकिन अगर आप एक कंप्यूटर या लैपटॉप उपयोगकर्ता हैं तो आप अपने डाउनलोड को तेज़ बनाने के लिए "IDM" सॉफ़्टवेयर का उपयोग कर सकते हैं।

Khatrimaza नई वेबसाइट्स लिंक 2020 अपडेट किया गया


Khatrimaza में कई वैकल्पिक साइट हैं जो आधिकारिक साइट के समान हैं। हालांकि यह वैकल्पिक साइट बहुत हाल ही में फिल्में अपलोड करती है। लेकिन कई लोग इस वेबसाइट को विकल्प के रूप में इस्तेमाल करते हैं। इन वैकल्पिक साइटों में Khatrimaza.पिंक में सबसे प्रसिद्ध विकल्प है जो अब लोकप्रिय भी है और बहुत बेहतर हो रहा है।



जैसा कि आप जानते हैं किKhatrimaza.पिंक बहुत लोकप्रिय है और इसे कई देशों द्वारा समुद्री डकैती के मुद्दों के लिए अवरुद्ध किया गया है। इसलिए यदि आप इस वैकल्पिक वेबसाइट का उपयोग करते हैं तो आपको किसी समस्या का सामना नहीं करना पड़ेगा। कृपया नीचे दिए गए किसी भी डोमेन नाम को कॉपी करें और अपने ब्राउज़र में पेस्ट करें। कभी-कभी वैकल्पिक साइट सर्वर काम नहीं करता है, इसलिए मैं आपको बेहतर परिणाम के लिए एक-एक करके डोमेन नाम का उपयोग करने की सलाह देता हूं।









Khatrimaza.com                       Khtrimaza.co

Khatrimaza.in                           Khatrimaza.cv

Khatrimaza.cl

Khatrimaza.hn

Khatrimaza.do

Khatrimaza.ph

Khatrimaza.gd

Khatrimaza.bz

Khatrimaza.ch

Khatrimaza.li

Khatrimaza.tv

Khatrimaza.org

Khatrimaza.tel

Khatrimaza.da

Khatrimaza.ul

Khatrimaza.hd

Khatrimaza.by

Khatrimaza.to

Khatrimaza.gs

Khatrimaza.net

Khatrimaza.vc

Khatrimaza.gy

Khatrimaza.sh

Khatrimaza.mu

Khatrimaza.lol

Khatrimaza.ws

Khatrimaza.ai

Khatrimaza.xyz

Khatrimaza.ll







Khatrimaza.com



Khatrimaza.com आधिकारिक Khatrimaza वेबसाइट के समान है। इसे एक धार चुंबक भी कहा जाता है। Khatrimaza.com आपको नवीनतम फिल्में डाउनलोड करने की अनुमति देता है लेकिन यह ऑनलाइन स्ट्रीम फिल्मों को रहने की अनुमति नहीं देगा। यह डोमेन नाम संयुक्त राज्य में लोकप्रिय हो रहा है। यह वेबसाइट उन सर्वश्रेष्ठ प्रॉक्सी साइटों में से एक है, जिन्हें मैंने कभी देखा है।



मेरी राय में, Khatrimaza.com में ज्यादातर तमिल और तेलुगु फिल्में हैं। इसलिए यदि आप एक तमिल और तेलुगु फिल्म प्रेमी हैं, तो मैं आपको इस वेबसाइट का उपयोग करने की सलाह देता हूं। मुझे यकीन है कि आप उस वेबसाइट से बहुत बेहतर परिणाम प्राप्त करेंगे।



Khatrimaza.in



Khatrimaza.in वेबसाइट थोड़ा पुराना डोमेन नाम है। Khatrimaza.in कई सालों से काम कर रहा है। Khatrimaza.in खत्रीमजा की सबसे पुरानी समान वेबसाइटों में से एक थी। वेबसाइट पर 2500 से अधिक फिल्में हैं। तो आप यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि आपको वेबसाइट पर बहुत सारी सामग्री मिल जाएगी।



हालाँकि, Khatrimaza.in कई वर्षों से दर्शकों के लिए एक वैकल्पिक सेवा है। लेकिन वेबसाइट पर कुछ समस्या है कि, यह वेबसाइट हाल ही में पायरेटेड कंटेंट अपलोड करती है। लेकिन क्या आप पुरानी सामग्री को डाउनलोड करना चाहते हैं, मैं आपको निश्चित रूप से एक बार इस वेबसाइट का उपयोग करने का सुझाव दूंगा



Khatrimaza.org



Khatrimaza.org वेबसाइट पिछले वर्ष में बनाई गई थी, लेकिन इस साल इसमें शानदार वृद्धि हुई। यह दर्शकों को मुफ्त में पायरेटेड फिल्में ऑनलाइन डाउनलोड करने की अनुमति देता है। लेकिन आप अपने देश से इस वेबसाइट का उपयोग नहीं कर सकते हैं आपको वेबसाइट तक पहुंचने के लिए वीपीएन स्थापित करना होगा। आपको Google Play Store में आसानी से एक मुफ्त वीपीएन मिलेगा। इसलिए वीपीएन स्थापित करने के बाद, मेरा सुझाव है कि आप संयुक्त राज्यों के सर्वर को कनेक्ट करें। डाउनलोड स्पीड के लिए इसका सबसे मजबूत सर्वर होने की वजह से।



लेकिन जैसा कि वेबसाइट ब्राउज़ करने का एक वैकल्पिक तरीका है। कुछ प्रॉक्सी सर्वर का उपयोग करना जो पायरेटेड सामग्री को ऑनलाइन डाउनलोड करने का सबसे सुरक्षित तरीका है। प्रॉक्सी सर्वर आपको तीसरे पक्ष के हाथ का उपयोग करके सामग्री प्रदान करता है। जो सर्वर और रिसीवर से संबंध बनाता है।



Khatrimaza.net



Khatrimaza.net, Khatrimaza के समान है। जैसा कि आप जानते हैं कि खातिरमाजा बहुत लोकप्रिय है। इस साइट को लाखों लोग देख रहे हैं। जो खातिरमाजा वेबसाइट के सर्वर को धीमा कर देता है। इसलिए तेज डाउनलोड के लिए, आप नवीनतम फिल्मों को डाउनलोड करने के लिए Khatrimaza.net का उपयोग कर सकते हैं।



इस वेबसाइट पर 1500 से अधिक फिल्में हैं जिनमें से अधिकांश बॉलीवुड फिल्में हैं। Khatrimaza.net एक नई वेबसाइट है लेकिन इस कम समय में, वे बहुत सारी सामग्री परोस रहे हैं जो वेबसाइट को बहुत अच्छी तरह से बढ़ा रही है। मेरा सुझाव है कि एक बार मुझे यह पता चल जाए कि मुझे यकीन है कि आप इसकी विशेषताओं से प्रभावित होंगे।



Khatrimaza.me



Khatrimaza.me एक और समान वेबसाइट है जो पिछले वर्ष में बनाई गई थी। पायरेसी के मुद्दों के लिए कई देशों द्वारा इस वेबसाइट को ब्लॉक कर दिया गया। लेकिन उन्होंने सभी ब्लॉकों को पुनः प्राप्त कर लिया है और अब यह बहुत बेहतर हो रहा है। हालाँकि यह वेबसाइट किसी भी प्रकार की हॉलीवुड सामग्री को अपलोड नहीं करती है, फिर भी वेबसाइट को बहुत अच्छी व्यस्तता मिल रही है। तो मेरा सुझाव है कि आप नवीनतम फिल्मों को ऑनलाइन डाउनलोड करने के लिए वेबसाइट का उपयोग करें।



Khatrimaza.pro



Khatrimaza.pro एक और वैसी ही वेबसाइट है जैसे Khatrimaza लेकिन यह बहुत प्रसिद्ध है। वेबसाइट 2 साल पहले बनाई गई थी, यह भी पायरेसी के मुद्दों के लिए कई देशों द्वारा अवरुद्ध हो गई थी। इसलिए वेबसाइट तक पहुंचना कठिन है। इसलिए आपको वेबसाइट तक पहुंचने के लिए वीपीएन ऐप का उपयोग करना होगा। आपको किसी भी प्रीमियम वीपीएन की आवश्यकता नहीं है बस पहुँच प्राप्त करने के लिए एक मुफ्त वीपीएन का उपयोग करें। इसके अलावा, आप कुछ प्रॉक्सी सर्वर का उपयोग कर सकते हैं जो आपको बेहतर परिणाम देंगे। यदि आप पंजाबी फिल्म के प्रेमी हैं, तो मैं आपको एक बार इस वेबसाइट पर जाने का सुझाव दूंगा।



Khatrimaza.live



Khatrimaza.live वास्तव में इस वेबसाइट ने दो सबसे प्रसिद्ध फिल्म सर्वरों की नकल की है। पहला एक 123movies और दूसरा एक Movierulz है। दोनों वेबसाइट संयोजन के साथ, एक नई वेबसाइट बनाई गई थी। इस वेबसाइट में अधिकतम सामग्री है इस वेबसाइट में एक विशेष सुविधा भी है जो आप इस वेबसाइट पर मुफ्त में फिल्मों को स्ट्रीम कर सकते हैं। मैंने इस साइट का उपयोग करके एक मूवी डाउनलोड की है, मेरी राय में, डाउनलोड की गति अच्छी थी। मुझे एचडी प्रिंट में फाइल मिल गई। लेकिन मुझे कुछ पॉप-अप विज्ञापनों का सामना करना पड़ा जो बहुत कष्टप्रद थे।



Khatrimaza.watch



Khatrimaza.watch, Khatrimaza की नवीनतम वेबसाइटों में से एक है। इसमें 500 से कम सामग्री है जो आपको किसी भी प्रकार की पुरानी सामग्री नहीं मिलेगी जो वे अभी नवीनतम पायरेटेड सामग्री को ऑनलाइन अपलोड करते हैं। मैंने यहां से एक बॉलीवुड फिल्म डाउनलोड की है, लेकिन फाइल एचडी में नहीं थी। इसके अलावा, वेबसाइट पर ऑनलाइन पायरेटेड सामग्री देखने की सुविधा नहीं है। इस वेबसाइट में कुछ कष्टप्रद पॉप-अप विज्ञापन भी हैं।



Khatrimaza.info



Khatrimaza.info हॉलीवुड फिल्मों के लिए सबसे अच्छा है। मैंने एक हॉलीवुड फिल्म डाउनलोड करने की कोशिश की है। वेबसाइट का सर्वर बहुत धीमा है। इसके अलावा, मैंने देखा कि कुछ सामग्री फटा था और उपयोग करने में असमर्थ था। लेकिन हॉलीवुड की सभी फिल्में ठीक काम कर रही थीं। अगर आपको हॉलीवुड की फिल्में पसंद नहीं हैं, तो मैं सलाह देता हूं कि वेबसाइट का इस्तेमाल न करें। लेकिन अगर आप हॉलीवुड फिल्मों के डाई हार्ट फैन हैं तो मेरा सुझाव है कि आप वेबसाइट का इस्तेमाल करें। डाउनलोड प्रक्रिया को तेज़ बनाने के लिए आप कुछ प्रॉक्सी साइट्स का भी उपयोग कर सकते हैं। क्योंकि उनका वेबसाइट सर्वर बहुत धीमा है।



Khatrimaza.fun



Khatrimaza.fun, Khatrimaza की अंतिम समान वेबसाइट है। जो हर तरह की फिल्में अपलोड करता है। उनका सर्वर बहुत तेज है I





क्या Khatrimaza का उपयोग करना सुरक्षित है?



हाल ही में Google ने Khatrimaza को USA से ब्लॉक कर दिया है। अतः संयुक्त राज्य अमेरिका से Khatrimaza को ब्राउज़ करना संभव नहीं है। क्योंकि यूएसए और इंडिया पाइरेसी जैसे देशों में अवैध है। किसी भी स्थिति में, गति फ़ोटो देखने / डाउनलोड करने वाले व्यक्तियों के लिए कानून सबसे सटीक नहीं हैं। नेट पर प्रायोगिक फिल्मों को डाउनलोड / स्पिल करने के लिए कैप्चर किए गए किसी भी व्यक्ति को चेक करना असामान्य है। जाल पर बने पदार्थ को स्थानांतरित करने के लिए कब्जा का बड़ा हिस्सा बनाया गया है।



चोरी एक अपराध है जब कोई अपराध होता है तो इसके बारे में कुछ भी सुरक्षित नहीं है। खत्रीमज़ा .पिंक पिछले कुछ वर्षों से काम कर रहा है। पायरेटेड कंटेंट अपलोड करने के लिए वेबसाइट को कई देशों द्वारा ब्लॉक किया गया था। कुछ साल पहले वीडियो पाइरेसी के बारे में कोई कानून नहीं था लेकिन 2020 में वीडियो पाइरेसी कानून में बहुत अच्छी वृद्धि हुई है।



सरकार ने पायरेसी को लेकर कई जरूरी कदम उठाए हैं। जो व्यक्ति इस पायरेटेड सामग्री को अपलोड कर रहा है, वह सरकारी अधिकारियों द्वारा पकड़े जाने की तुलना में इस अपराध के लिए दंडित होगा। यदि आप उस सामग्री का उपयोग करते हैं तो आप भी इस अपराध का समर्थन कर रहे हैं। इसलिए यह उन उपयोगकर्ताओं के लिए सुरक्षित नहीं है जिनकी मैं आपको फिर से निकटतम सिनेमा हॉल में जाने और सामग्री का आनंद लेने की सलाह दूंगा।









Khatrimaza के बारे में अधिक जानकारी




यदि आपने अंत तक पढ़ा है तो मुझे यकीन है कि आपको खत्रीमजा के बारे में सारी जानकारी मिल गई होगी। जैसा कि आप इस लेख से जानते हैं कि आप यहां से फिल्में डाउनलोड कर सकते हैं लेकिन एक और विकल्प है। आप फिल्मों को लाइव खातिरमाज़ा में ऑनलाइन स्ट्रीम कर सकते हैं।



जैसा कि आप जानते हैं कि खातिरमाजा ऑनलाइन कई वर्षों से काम कर रही है। Khatrimaza 2019 में अच्छी वृद्धि हुई है लेकिन Khatrimaza 2020 में वेबसाइट की वृद्धि में 34% की वृद्धि हुई है। SSRMovies 2019 में 90% बॉलीवुड फिल्में हैं और अब ऑनलाइन खत्रिमाजा में अधिकतम हॉलीवुड फिल्में हैं।



Khatrimaza 2019 अच्छा था लेकिन Khatrimaza 2020 बेहतर है। लेकिन Khatrimaza Bollywood 2019 को हॉलीवुड सामग्री की तुलना में अधिक उपयोग किया जा रहा है। क्योंकि यह USA में बहुत प्रसिद्ध है।



लेकिन मैं फिर भी आपको सुझाव देता हूं कि इस तरह की वेबसाइट का उपयोग न करें और आपको सिनेमा हॉल में जाने और मूल सामग्री का आनंद लेने की सलाह देते हैं।



2019 में संयुक्त राज्य सरकार का कानून बहुत सख्त है। यदि कोई व्यक्ति इस तरह का अपराध करता है तो सरकारी अधिकारियों को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि व्यक्ति को इसके लिए दंडित किया जाए।

Popular posts from this blog

Tamil Rockers | Download Tamil, Bollywood, Hollywood Movies Online 1080p,720p, 300MB

Friends welcome our website. So how do you all hope that all of you will be good? So today we are going to talk about how we can download Tamil movies . If you do not know, then read the post completely and if you like the post, then also share this post. So let's see what Tamil Movies is and how to download it. Friends, there are many sites to download Tamil movies from where we can download Tamil movies, today I will tell you about these sites. So let's start. 1. Tamil Rockers 2. Khatrimaza 3. Tamil yogi 4. Tamil Gun 5. The Pirate Bay 6. Az Movies 7. Bolly4u 8. Khatrimaza Friends, this is a list where you can download movies. So let's see about Tamil rockers . Tamil Rockers | Download Tamil Movies Online Full  HD Quality 1080p Tamil Rockers is one of the most popular movies download sites in India. After downloading any new movie, you will find a pirated copy of it in this website and that is full print.  In Tamil rockers , y

Filmyzila | Download Bollywood, Hollywood, Tamil Movies [2020]

Filmyzila 2020 India is the most popular pirated movie site, after any new movie release, you will find a pirated copy of it on this website. You will first find a pirated copy of the extent print here on this website. Here, people can download and watch the latest movies in an illegal way. Filmyzilla has a database of all India's movies. The best thing about Flimyzilla is that in this you get all the movies for free, you do not need to go to the cinema hall to watch the movies, you can download the movies from the Internet with the help of a torrent client. He is going to give some information related to Filmyzilla.com that you do not need to know about it very much or you may have to face further trouble. Then let us know about Filmyzilla without delay. Are You Enjoying? Filmyzila Is one of the most popular movie download sites in India. After downloading any new movie, you will find a pirated copy of it on this website in full print. In Filmyzil

Download Street Dancer 3D Full Movie Online By | Tamil Rockers [2020]

Again Tamil rockers have started their black exploits. Tamil rockers have published Bollywood's new release movie Street Dancer on its website.  The movie also features Hay Varun Dhawan, Nora Fathe, Shraddha Kapoor, Prabhu Deva, Raghav Juyal in the lead role. Even after so many court orders to Tamil rockers , TamilRockers did not give up their work of movie piracy.  TamilRockers' URL to TamilRockers was blocked by Government's order, but Tamil rockers appear each time with a new nominee. Street Dancer 3D Full Movie Download Online Leak  By Tamil Rockers In this movie, a dance competition is told and that too between Indian and Pakistani. This movie has been screened in Fab 2019 from Vobhi Punjab and the shooting of the film ends in London in July 2019. This movie was supposed to be released on November 7, 2019, but theatrically this movie is going to be released on 24th January Street Dancer 3D  Download Online By Tamil